प्यार में जिस लड़की को भगाकर लाया उसी ने ऐसी गंदी हरकत कर दी… यकीन नही होता

आखिर कुसूरवार कौन है, गलती किसकी है? आप अपना राय जरूर बताएं..

Have any question » ask here
77
⚡ Trending : विश्व का सबसे कठिन सवाल? | Vishwa Ka Sabase Kathin Sawal # Puzzle

love couple

प्यार तो अंधा होता है पर क्या वो सच मे इतना अंधा होता है?

जिंदगी भी कभी-कभी ऐसे-ऐसे रंग दिखाती है जिसे समझ पाना मुश्किल ही नही नामुमकिन हो जाता है। राजस्थान के उदयपुर में रहने वाले रमेश के साथ जो हुआ उसे सुन कर आप उस पर एक मूवी बनाने की सोच बैठेंगे। प्यार तो अंधा होता है पर क्या वो सच मे इतना अंधा होता है कि ऐसे-ऐसे रूप देखने को मिले।

यकीन नही होता » तो इसलिए कहा शमा सिकंदर ने मेरे B***s ज्युसी और मेलन जैसे हैं

प्यार के दुश्मन उनका पीछा कहाँ छोड़ने वाले थे

आप को बता दे कि 22 वर्ष के रमेश को अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार हो गया। अब आखिर प्यार पर किसका जोर चलता है और प्यार करना कोई गुनाह तो नही है। पर ऐसा उदयपुर के लोग नही समझते थे। रमेश जिस लड़की से प्यार कर बैठा उसके घर वालों को ये बात बिलकुल रास नही आई और वो उन दोनो के दुश्मन बन बैठे।

Couple Tree

अब ऐसे में रमेश और और उस लड़की के पास चुपचाप गांव से भाग जाने के अलावा और कोई चारा ही नही बचा। हिम्मत जुटा के वो दोनों गाँव से भाग निकले। पर प्यार के दुश्मन उनका पीछा कहाँ छोड़ने वाले थे।

यकीन नही होता » रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपडा ने कर दी न्यूड फोटो अपलोड

प्यार वापस पाने के लिए रखी ऐसी शर्त

लड़की के परिवार वाले गांव के पंचायत के पास पहुंचे और प्यार के पंछियों को अलग करने की शिकायत करने लगे। पंचायत भी कठोर था, पंचायत ने सजा सुनाया की अगर रमेश को अपना प्यार चाहिए तो उसे 40000 रुपये लड़की वालों को देने होंगे तभी वो लड़की को वापस अपने साथ लेजाकर गृहस्थी बसा सकता है।

Single man

रमेश और लड़की की पास पंचायत और घर वालों की बात मानने की अलावा और कोई चारा नही बचा। 40000 वैसे कोई छोटी मोटी रकम नही है। पैसा जमा करने में कुछ समय तो लग ही जाता है। इस दरमियान लड़की अपने परिवार वालों के साथ ही रमेश से दूर रहती थी।

पर उसके किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था

जब रमेश के पास धीरे धीरे पैसे होने लगे तब वो बड़े अरमानो के साथ अपने प्यार को वापस पाने गांव चला पर उसके किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था। उसको क्या पता था कि जिंदगी उसे एक और आईना दिखाने वाली थी जिसकी उसने तो क्या किसी न भी कल्पना नही की थी।

Couple in love

जिस लड़की के प्यार में पड़ कर रमेश ने उसे अपने साथ भगा के ले गया था और उसे वापस पाने गांव आया था, आज वही लड़की किसी और के साथ भाग गयी थी।

काल्पनिक सी लगने वाली ये कहानी बिल्कुल सच है

जब तक रमेश पैसे इक्कठा कर के वापस आया वो लड़की किसी और की हो चुकी थी और किसी और को अपना बना चुकी थी। जिसके साथ रमेश प्यार के लम्हे गुजारने और दिन रात साथ-साथ गुजारने के सपने देख रहा था वो किसी और की ही सपनो की रानी बन चुकी थी और किसी और को अपना बना चुकी थी।

यकीन नही होता » दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ लिए बिकनी फोटोज़ किये शेयर

पर इतना ही नही रमेश को तो अभी बहुत कुछ और देखना बाकी था

रमेश अब सलाखों के पीछे है। सलाखों के पीछे इसलिए क्योंकि 40000 इकठ्ठा करने के जल्दबाज़ी में उसने अपने एक और दोस्त के साथ मिलकर बाइक चुराने लग गया था। वो दोनों बाइक चुरा के अपने एक और दोस्त के साथ मिलकर बाइक के पार्ट्स निकाल कर बेंच देते थे।

arrest

यकीन नही होता » ये है इतनी खूबसूरत की करती हैं ऐसा काम

दो प्यार करने वालों का इतना बुरा अंत होगा यकीन नही होता। जिस एक लड़की के लिए एक लड़का सलाखों के पीछे चला गया वहीं दूसरी तरफ वो लड़की ना जाने क्यों अपना प्यार किसी और के साथ बाटने की ठान ली।

आखिर कुसूरवार कौन है, गलती किसकी है? आप अपना राय जरूर बताएं।

☑ You must read :
😂 Joke : Cool funny images
Special articleDigital India supports buying liquor online
Don't read thisWife apana photo dikhate huye bolti hai